घनसाली:- एडीएम की अध्यक्षता में आयोजित हुआ तहसील दिवस, 27 शिकायतें हुई दर्ज, अधिकांश शिकायतों का मौके पर किया गया निस्तारण।

उत्तराखंड जन समस्या टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

घनसाली:- जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल के दिशा निर्देशन में विकासखंड भिलंगना के ब्लॉक सभागार में अपर जिलाधिकारी के.के मिश्रा की अध्यक्षता में तहसील दिवस आयोजित किया गया।
तहसील दिवस में कुल 27 शिकायतें दर्ज हुई, जिनमें से अधिकांश का मौक़े पर निस्तारण किया गया तथा शेष प्रकरणों पर तत्काल कार्यवाही करते हुये निस्तारित करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये गये। एडीएम के.के मिश्रा ने अधिकारियों को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ जन समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए।

i

तहसील दिवस में क्षेत्रीय लोगों द्वारा छतियारा-खवाड़ा मोटर मार्ग की खराब स्थिति की शिकायत की गयी, जिस पर एडीएम ने विभागीय अधिकारियों को शीघ्र मोटर मार्ग की स्थिति सुधारने के निर्देश दिए। ग्रामप्रधान कर्णगांव उदय सिंह नेगी ने छतियारा के बीच क्षतिग्रस्त विद्युत लाइन की मरम्मत करने की मांग उठाई, सामाजिक कार्यकर्ता विशाल नैथानी ने पट्टी ग्यारह गांव के करखेड़ी में जल जीवन मिशन के तहत अनुसूचित जाति के परिवारों को पेयजल कनेक्शन ना दिए जाने का मामला उठाया जिस पर एडीएम ने तहसीलदार को मामले की जांच करने के निर्देश दिए। भजन सिंह ने घुत्तू में बंद पड़े आधार सेंटर को खोलने की मांग की, जबकि टैक्सी यूनियन के उपाध्यक्ष राजीव गुसाईं ने यूनियन के कार्यलय के लिए भूमि आवंटन करने की मांग की जिसके लिए नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को कार्यवाही के निर्देश दिए गये। बालगंगा जसवीर नेगी ने घनसाली चमियाला नगर पंचायतों का कूड़ा निस्तारण के लिए ट्रचिंग ग्राउंड बनाने की मांग की गयी। इसके साथ ही बिजली, पानी, सड़क एवं स्वास्थ्य आदि विभागों की शिकायतें दर्ज की गयी।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी के.एन गोस्वामी, जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव, तहसीलदार महेशा शाह, कनिष्ठ प्रमुख चंद्रमोहन नौटियाल, ओमप्रकाश भुजवाण, जसवीर नेगी, उदय नेगी, विशाल नैथानी, विक्रम नेगी सहित तमाम जनप्रतिनिधि, विभागीय अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।