घनसाली:- पूर्ति विभाग व पुलिस प्रशासन के संयुक्त चेकिंग अभियान में होटलों में मिले घरेलू सिलेंडर, वसूला 16 हजार जुर्माना।

उत्तराखंड घनसाली टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

घनसाली:- पूर्ति विभाग व पुलिस प्रशासन के सहयोग से घनसाली बाजार में घरेलू गैस सिलेंडरों के दुरुपयोग को लेकर होटलों, रेस्टोरेंटों और ढाबों में व्यापक छापेमारी कर 16 हजार रुपये का अर्थदंड वसूला। साथ ही प्रतिष्ठानों के संचालकों को भविष्य में घरेलू गैस सिलेंडरों के दुरुपयोग न करने की चेतावनी दी।

जिला पूर्ति अधिकारी के निर्देश पर क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी मनीष बवाल, खाद्य निरीक्षक अनिल भंडारी, प्रवीण सेमवाल और इण्डेन गैस एजेंसी के प्रबंधक अवतार सिंह राणा ने पुलिस प्रशासन के साथ घनसाली बाजार में छापेमारी कर 8 प्रतिष्ठानों में घरेलू गैस सिलेंडर के दुरुपयोग पर 16 हजार का अर्थदंड वसुला। साथ ही 2 घरेलू गैस सिलेंडर भी जब्त किए।

i

पूर्ति निरीक्षक अनिल भंडारी ने बताया कि जिला पूर्ति अधिकारी के निर्देश पर गठित टीम ने बाजार के होटलों, रेस्टोरेंटों और ढाबों में छापेमारी के दौरान अधिकांश में घरेलू सिलेंडरों का प्रयोग करते पाया। जिसकी शिकायत कई बार विभाग को मिली। जिस पर यह यह कार्यवाही की गई।

उन्होंने कहा कि सभी प्रतिष्ठान मालिकों को भविष्य में घरेलू गैस सिलेंडर के प्रयोग करते पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी भी दी गई।