ब्रेकिंग:- उत्तराखंड पुलिस की गुंडागर्दी, छात्र को सरेराह जड़ दिया थप्पड़, छात्रों ने थाने में किया हंगामा।

उत्तराखंड देहरादून पौड़ी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

श्रीनगर गढ़वाल:- उत्तराखंड पुलिस के अधिकारी का छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद छात्रों ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ थाने में जमकर हंगामा किया। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पौड़ी एसएसपी ने भी छात्र को थड़प्प मारने वाले पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

उत्तराखंड की मित्र पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है.। वीडियो पौड़ी जिले के कंडोलिया का बताया जा रहा है, जिसमें पुलिस अधिकारी एक छात्र को थप्पड़ मारता हुआ दिख रहा है। हालांकि इस वीडियो और घटना का एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने संज्ञान लिया, जिसके बाद थप्पड़ मारने वाले पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया है। वहीं इस मामले पर जांच भी बैठा दी गई है।

जानकारी के मुताबिक एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी के छात्र हिमांशु स्कूटी पर कंडोलिया के पास गया था। छात्र हिमांशु का आरोप है कि वो अपने दोस्त के साथ स्कूटी खड़ी करके बात कर रहा था, तभी वहां पुलिस अधिकारी आता है और उसे गाली देते हुए कहा कि तुम्हारा हेलमेट कहा है।

i

छात्र हिमांशु का कहना है कि उसने पुलिस अधिकारी से सवाल किया कि आपने उसे गाली कैसे दी? छात्र हिमांशु की इस बात के पुलिस अफसर और गुस्सा हो गया और उसने हिमांशु को तीन-चार थप्पड़ मार दिए। पुलिस अधिकारी की इस बदतमीजी को वहां खड़े हिमांशु दोस्त ने अपने मोबाइल में कैद कर ली।


यह घटना आज मंगलवार 14 मई की ही है यह वीडियो सामने आने के बाद एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने हंगामा किया और संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। छात्रों ने इस मामले को लेकर थाने में भी हंगामा किया। इसके बाद एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने उक्त पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन में अटैच कर दिया।

वहीं सीओ सदर अनुज सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इस संबंध में जांच बैठा दी गई है और एसएसपी के निर्देश पर संबंधित पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।