ब्रेकिंग:- अर्टिगा वाहन से टक्कर मारकर युवक की मौत मामले में फरार वाहन चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उत्तराखंड ऋषिकेश ब्रेकिंग न्यूज

ऋषिकेश:- 11 जून 2024 को वादी निवासी भल्ला फार्म ऋषिकेश द्वारा एक प्रार्थना पत्र वादी के भतीजे को प्रातः 05:00 बजे किसी अज्ञात वाहन चालक द्वारा टक्कर मारकर मृत्यु होने के संबंध में दिया गया था।
घटनास्थल पर कोई कैमरा ना होने तथा सुबह के समय लोगों का आवागमन कम होने के कारण घटना के सम्बन्ध मे कोई खास जानकारी एकत्रित नहीं हो पा रही थी।

पुलिस टीम द्वारा लगातार सुरागरसी पतारसी करते हुए घटना के आस-पास आने व जाने वाले रास्ते पर दूर तक लगे सीसीटीवी कैमरों का बारिकी से निरीक्षण करते हुए घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी में वादी के भतीजे द्वारा एक्सरसाइज किये जाने की फुटेज प्राप्त हुआ जिसके कुछ समय पश्चात दो गाड़ियां देहरादून की तरफ जाते हुए दिखाई दीं, जिनके नम्बर स्पष्ट नहीं दिखाई दिये।

कुछ दूर लगे एक अन्य सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में 01 व्यक्ति अपनी कार को रोक कर उसे चारों तरफ से चेक करते हुए पाया गया तथा उक्त कार वापस दिल्ली की तरफ जाती हुई दिखाई दी।

i

उक्त गाड़ी की तलाश में बहादराबाद टोल प्लाजा से कार का स्पष्ट नंबर फुटेज तथा व्यक्ति का हुलिया पुलिस टीम को प्राप्त हुआ, जिस पर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 15 /6 /24 को अभियुक्त दशरथ को मय अर्टिगा कार यू0पी0-14-एमटी-8908 के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त:-दशरथ पुत्र डेविड यादव निवासी छावनी कैंट थाना घोड़ा निवास जनपद फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश उम्र 28 वर्ष

आपको बता दें कि देहरादून राजमार्ग पर तीन पानी पुलिया के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी युवक सुबह के समय सड़क किनारे दौड़ लगाने निकला था। वह सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी

थाना रायवाला के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चैहान ने बताया कि युवक की पहचान 18 वर्षीय शुभम पुत्र मान सिंह निवासी रुद्रप्रयाग हाल निवासी केदार पुरम भल्लाफार्म श्यामपुर ऋषिकेश के रूप में हुई थी