वीडियो:- तेज रफ्तार बाइक का कहर, टक्कर से कई फीट हवा में उछली महिला, बाइकसवार फरार।

उत्तराखंड देहरादून ब्रेकिंग न्यूज

i

देहरादून:- थाना डालनवाला क्षेत्र के अंतर्गत तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है यहां मॉडल कॉलोनी में तेज रफ्तार से बाइक चला रहे युवक ने दूध लेने जा रही महिला को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि महिला काफी दूर तक बाइक के साथ घिसटती चली गई। स्थानीय लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया।
महिला के परिजनों द्वारा बाइक सवार के खिलाफ तहरीर दी गई और पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है। साथ ही पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
जानकारी के मुताबिक शक्ति सिंह निवासी मॉडल कॉलोनी ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी रेनू मंगलवार शाम को डेयरी से दूध लेने जा रही थी, उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने रेनू को टक्कर मार दी। टक्कर लगने की जैसे ही सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से रेनू को अस्पताल पहुंचाया गया तो वहीं मौके से बाइक सवार फरार हो गया।
टक्कर लगने से रेनू के दोनों हाथ टूट गए और ऑपरेशन के बाद अस्पताल में इलाज चल रहा है।
वहीं थाना डालनवाला प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि घायल महिला के पति शक्ति सिंह द्वारा तहरीर दी गई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज से युवक की तलाश कर रही है। वहीं, इस दुर्घटना के संबंध में थाना डालनवाला पर अज्ञात मोटर साइकिल चालक के विरुद्ध धारा 279/338 IPC में केस दर्ज किया गया है। चौकी प्रभारी आराघर के नेतृत्व में टीम गठित कर सीसीटीवी कैमरे चैक करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।