घनसाली:- कैराराम स्कूल की आराध्या व दिव्यांशी ने मारी बाजी, नवोदय विद्यालय के लिए हुआ चयन, स्कूल परिवार में खुशी की लहर।

उत्तराखंड घनसाली टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज शिक्षा

घनसाली:- टिहरी जनपद के भिलंगना ब्लॉक स्थित कैराराम ब्रिलिएंट माइंड्स स्कूल बेलेश्वर की 2 छात्राओं का चयन टिहरी जनपद के राजीव गांधी नवोदय विद्यालय के लिए हुआ है। इस वर्ष टिहरी जनपद से कुल 58 छात्र-छात्राओं का चयन राजीव गांधी जवाहर नवोदय विद्यालय के लिए हुए है जिसमें से 2 छात्राएं कैराराम स्कूल बेलेश्वर की हैं।

जानकारी के मुताबिक इन दोनों छात्राओं का नाम आराध्या उनियाल और दिव्यांशी है। वहीं आराध्या की माता डॉ.सोना उनियाल बालगंगा महाविद्यालय सेंदुल में प्रोफेसर तथा पिता हर्षमणि उनियाल भारतीय नौसेना से रिटायर्ड हैं।
वही दिव्यांशी की माता सुनीता देवी एक अध्यापिका एवं पिता भावेंद्र विदेश में शेफ का कार्य करते है।

वहीं दोनों छात्राओं की इस उपलब्धि पर स्कूल प्रबंधन एवं अध्यापकों में खासा उत्साह है। छात्राओं की इस उपलब्धि पर दोनों के माता-पिता एवं गुरुजनों में खुशी की लहर है।

i

आपको बता दें कि कैराराम स्कूल बेलेश्वर द्वारा लगातार क्षेत्र के बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए अपने बेहतर प्रयास जारी है। स्कूल की बुनियादी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित के साथ-साथ कक्षा एक से ही बच्चों के लिए कंप्यूटर की शिक्षा भी प्रदान कर रहा है। एक बेहतरीन कंप्यूटर लैब के द्वारा बच्चों को लाभान्वित करने के लिए भरसक प्रयास जारी है।

वहीं विद्यालय परिवार ने दोनों छात्राओं की इस उपलब्धि पर उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं प्रषित की है।

बताते चले कि इस वर्ष नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा में टिहरी जनपद में कुल 58 छात्र-छात्राओं का चयन राजीव गांधी नवोदय विद्यालय के लिए हुआ है, जिसमे 28 छात्र एवं 30 छात्राएं शामिल है। ऐसे में जनपद भर में एक ही विद्यालय की दो छात्राओं का एक साथ चयन होना विद्यालय के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

कैराराम ब्रिलिएंट माइंड्स स्कूल बेलेश्वर की इन दोनों छत्राओं की उपलब्धि पर कैराराम सोसाइटी के अध्यक्ष सूर्यमणि उनियाल ने खुशी जाहिर कर विद्यालय परिवार एवं चयनित छात्राओं व परिजनों को बधाई दी है।