ब्रेकिंग:- छह साल से साउदी अरब में फंसा उत्तरकाशी का इंद्रमणी, गरीबी के कारण नहीं पहुंचा पा रहे है उच्च अधिकारियों तक अपनी बात।

उत्तरकाशी उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज

उत्तरकाशी:- जनपद उत्तरकाशी के डुण्डा विकास खण्ड के ग्राम गोरसाडा (गाजणा) का इंन्द्रमणि अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए 2018 में साउदी अरब गया ओर वहां एक कार्गो कम्पनी में ड्राइवर की नौकरी करने लगा। एक दिन अचानक उनके खड़े ट्रक से कोई कार टक्कर हो जाती है जिसमें कार सवार तीन लोगों की मोके पर ही मौत हो जाती है, गाड़ी का इंश्योरेंस नहीं होने के कारण साऊदी की पुलिस इंन्द्रमणो को गिरफ्तार कर लेती है।

आपको बता दें कि परिवार जनों का कहना है कि कम्पनी के मालिक ने खुद को बचाने के लिए इंन्द्रमणि को फंसाया हैं क्योंकि जब गाडी का इंश्योरेंस नही था, तो जिस कम्पनी की वह गाड़ी है, कम्पनी के खिलाफ कार्रवाई होनी थी ड्राईवर के खिलाफ क्यों।

i

इंद्रमणि का परिवार गरीबी व आर्थिक तंगी के कारण उच्च अधिकारियों तक अपनी बात नहीं पहुंचा पा रहे है।
इंन्द्रमणि के परिजनों का बुरा हाल ओर बच्चे छोटे है, जिसके कारण वह एम्बेसी तक अपनी आवाज नहीं पहुंचा पा रहे हैं, घर मे गांव के लोगों की सहयोग से चूल्हा जल रहा है और परिवार ने मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपनी फरियाद पहुंचाने की उम्मीद है। इंन्द्रमणि के बच्चे बहुत छोटी उम्र से अपने पिता के आने के इन्तजार में है।