ब्रेकिंग:- ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर बसों की भिड़ंत का खौफनाक वीडियो, शीशा तोड़ते हुए खिड़की से बाहर गिरे यात्री।

उत्तराखंड चमोली चारधाम यात्रा ब्रेकिंग न्यूज

चमोली:- उत्तराखंड के चमोली से सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो सामने आया है। यहां ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर दो बसों की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। बसों की भिड़ंत के बाद एक बस में बैठे कुछ यात्री खिड़की तोड़ते हुए बाहर आकर गिरे।

जानकारी के मुताबिक घटना पुरसारी के पास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के करीब 20 तीर्थ यात्री बस में सवार होकर बदरीनाथ धाम दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में चमोली के पास पुरसारी में राजस्थान के तीर्थयात्रियों की बस सामने से आ रही बस से भिड़ गई। दोनों बसों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बदरीनाथ जाने वाली बस में बैठे राजस्थान के तीर्थयात्री शीशा तोड़ते हुए खिड़की से बाहर आकर गिरे।

i

बताया जा रहा है कि इस हादसे में राजस्थान के चार तीर्थयात्री घायल हो गए थे, जिन्हें जिला चिकित्सालय गोपेश्वर भेजा गया था। उपचार के बाद डॉक्टरों ने सभी घायलों को छुट्टी दे दी थी। बदरीनाथ धाम में दर्शन करने के बाद सभी यात्री वापस राजस्थान के लिए लौट गए।

चमोली कोतवाली के एसआई विनोद पंवार ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। दोनों ही पार्टियों में समझौता हो गया था।