ब्रेकिंग:- इंद्रमणी बडोनी कला एवं साहित्य मंच घनसाली द्वारा डॉ0 उषा भट्ट व अमन राणा को किया गया सम्मानित, जानिए क्यों?

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

बेटियों के गले में आला और कांधों पर स्टार हमारी उपलब्धि: लोकेन्द्र जोशी

घनासली:- शारदीय नवरात्रि के पंचम दिवस के शुभ अवसर पर “इंद्रमणी बडोनी कला एवं साहित्यिक मंच घनासाली के द्वारा अपने प्रतिष्ठित कार्यक्रम “उपलब्धि का सम्मान भी और सम्मान के साथ जलपान भी” के तहत घनसाली क्षेत्र के अपने अलग-अलग क्षेत्र में उभरती हुई प्रतिभाओं को होटल वासुलोक में सम्मानित किया गया।

सम्मानित किए गए प्रतिभाओं में विकासखंड भिलंगना के घनसाली ग्राम फलेंडा निवासी मास्टर अमन राणा जो कि नगर पंचायत घनसाली के अंतर्गत बहुत प्रतिष्ठित हिमालयन अंग्रेजी स्कूल में कक्षा 12 के छात्र ने राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए उत्तराखण्ड राज्य की बैटमेंटन टीम में स्थान बनाया।

वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड के सबसे बड़े विकासखण्ड भिलंगना (घनसाली) के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पिलखी की प्रभारी चिकित्साधिकारी के रूप कार्यरत डॉ0 उषा भट्ट डंगवाल जो कि उनकी अच्छी कार्यशैली, मधुर व्यवहार एवं कम उम्र के बावजूद भी अच्छी प्रशासनिक क्षमता से क्षेत्रवासी बहुत संतुष्ट हैं।

i

आपको बताते चलें कि डॉ0 उषा भट्ट घनसाली क्षेत्र की एक बेटी और इसी क्षेत्र की एक बहू भी है। और उनकी शिक्षा अपने इसी ग्रामीण क्षैत्र में हुई है। उनकी इस बड़ी उपलब्धि पर मंच के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया।
डॉ0 उषा भट्ट एवं अमन राणा के साथ उनके गुरुजनों सहित मंच पर सम्मानित किए जाने के गौरवमई क्षण बहुत हर्षित करने वाले रहे।

इंद्रमणी बडोनी कला एवं साहित्य मंच घनसाली अपने 18 वें सम्मान समारोह के माध्यम से दोनों प्रतिभाओं को सम्मानित करते हुए गौरवान्वित महसूस कर दोनों प्रतिभावों को हार्दिक बधाई देते हुए उन्हे, उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देता है।

वहीं इस अवसर पर पूर्व प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ0 श्याम विजय की लोगों को बहुत याद आयी।
इस अवसर पर मंच के संयोजक, बेलीराम कंसवाल, उपाध्यक्ष फोंदनी जी, महासचिव विनोद लाल शाह, कोषाध्यक्ष मनोज रमोला, डॉ0 उषा भट्ट के पिता दिनेश भट्ट, अमन राणा के पिता राणा जी, सभासद गंगा सिंह पंवार, रीना देवी, विद्या भारती से आचार्य दिनेश पांडेय, प्रधानाचार्य नौटियाल, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष डॉ0 नरेन्द्र डंगवाल, माध्यमिक शिक्षक संघ के उपाध्यक्ष गैरोला जी सहित बड़ी संख्या मे लोग उपस्थित रहे।