बड़ी खबर:- उत्तराखंड के इस एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप।

उत्तराखंड उधमसिंहनगर ब्रेकिंग न्यूज

रुद्रपुर:- उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जिसके बाद से ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। एयरपोर्ट प्रबंधन के साथ-साथ पुलिस और प्रशासन भी अलर्ट हो गया है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में स्थित पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसे पुलिस-प्रशासन और एयरपोर्ट प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है, जिसके बाद से ही पुलिस अलर्ट है। यह धमकी किसने भेजी गई है, इसकी जांच की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली और यूपी के कई स्कूलों को भी बीते दिनों इस तरह से बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया गया था। हालांकि, किसी भी स्कूल से चेकिंग के दौरान कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली थी।

वहीं अब उत्तराखंड के पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं।
बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट और उसके आसपास के इलाको में सघन चेकिंग की जा रही है। हालांकि, अभी तक एयरपोर्ट और उसके आसपास के क्षेत्र में किसी भी तरह की कोई विस्फोटक या संदिग्ध चीज नहीं मिली है। वहीं इस मामले में एयरपोर्ट प्रशासन की तरफ से अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है, जिस कारण इस मामले में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

i

वहीं इस मामले में पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक सुमित सक्सेना ने कहा कि मेल की जरिए पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस की तरफ से बम स्क्वायड टीम को यहां भेजा गया था, जिसने पूरे पंतनगर एयरपोर्ट परिसर की चेकिंग की। चेकिंग में कुछ भी नहीं मिला। हालांकि सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस को तहरीर दे दी गई है।
वहीं, उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि सोमवार देर शाम एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। एतियाहात के तौर पर एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को अलर्ट में रहने के निर्देश दिए हैं। बीडीएस (बम स्क्वायड टीम) की टीम एयरपोर्ट में चेकिंग अभियान चलाए हुए हैं।