घनसाली:- पहाड़ों पर बारिश ने बढ़ाई मुसीबत, भारी भरकम बोल्डर आने से छतियारा-खवाड़ा मोटर मार्ग हुआ बंद।

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

टिहरी/घनसाली:- जनपद के ऊपरी हिस्सों में हो रही भारी बारिश के चलते आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। भारी बारिश के चलते छतियारा-खवाड़ा मोटर मार्ग पर भारी भरकम बोल्डर आने से सड़क मार्ग पूरी तरह बंद हो गया है।

आपको बता दें कि टिहरी जिले के ऊपरी हिस्से में पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश जारी है। भारी बारिश ने पहाड़ों में जीवन यापन करने वाले वासिंदों का जीना मुहाल कर दिया है। भारी बारिश के चलते किसानों की फसलों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं बारिश के चलते तापमान में काफी गिरावट देखने को मिल रही है। ठंड से बचने के लिए पहाड़ों पर जीवन यापन करने वाले लोग अलाव का सहारा लेने को मजबूर हैं।

i

वहीं भारी बारिश के चलते छतियारा-खवाड़ा मोटर मार्ग पर भारी भरकम बोल्डर आ गिरा। बोल्डर गिरने से सड़क मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग चुकी हैं। सड़क मार्ग बंद होने से इस सड़क मार्ग से गुजरने वाले राहगीर परेशान हैं।

आपको बता दें कि मौसम विभाग की चेतावनी के बाद टिहरी जिले के घनसाली के ऊपरी हिस्से में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश जारी है। भारी बारिश ने पहाड़ों के ऊपरी हिस्से में जीवन यापन करने वाले लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। लोग अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं। आलम यह है कि मार्च माह में भी लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा लेने को मजबूर हैं। भारी बारिश के चलते पहाड़ों में लगातार तापमान में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। भारी बारिश ने किसानों की भी चिंता बढ़ा दी है।