ब्रेकिंग:- सड़क का डामरीकरण ना होने पर घनसाली विधानसभा के इस गांव के ग्रामीण करेंगे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार।

उत्तराखंड घनसाली टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

सड़क का डामरीकरण ना होने पर ग्रामीणों में रोष, आगामी लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार

घनसाली:- भिलंगना विकासखंड के दूरस्थ कांगड़ा गांव में ग्रामीणो ने चमियाला-कांगड़ा मोटरमार्ग का डामरीकरण व सुधारिकरण न होने पर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के बहिष्कार की चेतावनी दी है। इस संबंध में ग्रामीणो ने जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजकर चुनाव से पूर्व सड़क का डामरीकरण करने की मांग की।

i

ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में गांव के पंचायती भवन प्रांगण में बैठक कर दो वर्ष बाद भी सड़क का डामरीकरण न होने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कई बार लोक निर्माण विभाग व प्रशासन से सड़क के डामरीकरण व सुधारीकरण की मांग की गई लेकिन इस ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। सड़क ऊबड़-खाबड़ व खस्ताहाल होने के कारण जंहा आवागमन मे लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है तो वंही दुर्घटना का खतरा बना हुआ है।
कांगड़ा ग्राम प्रधान संजय पंवार ने बताया कि इस संबंध में कई बार लोक निर्माण विभाग के ईई से उन्होंने शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई।जिसके बाद ग्रामीणों ने बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिए है।
बैठेक में चुनाव बहिष्कार का प्रस्ताव पारित कर जिलाधिकारी टिहरी को भेजा गया है।

बैठक ने महावीर सिंह,रतन सिंह,राजेन्द्र सिंह,भरत सिंह, उम्मीद सिंह,प्रतिमा देवी,हरदेई देवी,आरती देवी सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।