ब्रेकिंग:- भाजपा जिन लोगों को ले जाने में गर्व महसूस कर रही है वही लोग उनकी नाक में दम करके रखेंगे: गरिमा मेहरा दसौनी

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

◆  जब बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय? -गरिमा मेहरा दसौनी

देहरादून:- टिहरी से भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट प्रोजेक्ट इंडिया लिमिटेड के निदेशक को लिखी चिट्ठी पर उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने बयान जारी कर भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष किया है और कहा है कि दल बदल पर प्रदेश में रुझान आने लगे हैं ।
दसोनी ने कहा जब बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय?

दसौनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड की राजनीतिक को निम्नतम स्तर पर पहुंचा दिया है। कभी जातिवाद कभी क्षेत्रवाद की राजनीति करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड को विश्व के मानस पटल पर कलंकित करने का काम किया है, तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड को अपनी प्रयोगशाला के रूप में इस्तेमाल किया वह बहुत ही निंदनीय है और उसने उत्तराखंड की छवि को बहुत धूमिल करने का काम किया।

i

गरिमा ने कहा कि कांग्रेस बहुत लंबे समय से इस बात को कह रही है कि जिस तरह से उत्तराखंड बीजेपी जॉइनिंग के कार्यक्रम करवा रही है वह अपने लिए ही कील बोने का काम कर रही है। विपक्ष मुक्त भारत का नारा देने वाले सत्ता के नशे में इतने अहंकारी हो गए कि उन्होंने अपने ही दल को विपक्ष युक्त कर लिया।इस होड़ में उन्हें अपना कसमसाता और इन ताबड़तोड़ ज्वाइनिंग से दुखी कार्यकर्ता भी नहीं दिखा।गरिमा ने कहा कि किशोर उपाध्याय की चिट्ठी और लैंसडाउन से भाजपा विधायक महंत दिलीप सिंह रावत की सोशल मीडिया पर पोस्ट बहुत कुछ बयां करती है कि आने वाले दिनों में उत्तराखंड की राजनीति में बहुत ज्यादा सियासी उठा पटक के साथ-साथ जलजला आने वाला है ।

दसौनी ने कहा की अभी तो यह शुरुआत है अभी तो भारतीय जनता पार्टी को दिन में भी तारे नजर आएंगे, सुचिता और अनुशासन की बात करने वाली पार्टी किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।दसौनी ने कहा कि बार-बार कांग्रेस पार्टी इस बात को कह रही थी कि भारतीय जनता पार्टी जिन लोगों को ले जाने में गर्व महसूस कर रही है वही लोग उनकी नाक में दम करके रखेंगे,यह निश्चित है