ब्रेकिंग:- घनसाली बाजार में दिनदहाड़े ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करने वाले माँ बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, उगले कई राज।

उत्तराखंड घनसाली टिहरी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

घनसाली:- विगत कुछ दिनों पहले घनसाली बाजार में ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े जेवरात चोरी करने वाली शातिर महिला व उसके बेटे को टिहरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, CCTV कैमरे में कैद हुई थी वारदात।

आपको बता दें कि दिनांक 02 मई को कुलवीर सिंह द्वारा अपनी कस्बा घनसाली स्थित ज्वैलरी शॉप में दिनदहाडे हुई चोरी की वारदात के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल द्वारा उक्त चोरी के खुलासे हेतु थाने से कई टीमों का गठन किया गया अपर पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल के कुशल नेतृत्व में व क्षेत्राधिकारी टिहरी के निकट प्रवेक्षण में उक्त घटना के सफल अनावरण हेतु थानाध्यक्ष घनसाली के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये जिसमें घटना के दिन एक महिला व एक पुरुष अपने तीन अन्य साथियों के साथ एक जैन स्टेलो कार में जाते हुए दिखाई दिये जिससे पुलिस टीम के अथक प्रयास से सर्विलांस टीम व सीसीटीवी फुटेज की सहायता से कडी से कडी जोडते हुए दिनांक 10.05.2024 को एक महिला सुनीता व उसके बेट रितिक को पौखाल बाजार से गिरफ्तार किया गया है ।

जिनके द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हमलोग कई शहरों में जगह जगह घूमकर उन ज्वैलरी शॉप को टारगेट करते हैं जिनमें कोई बुजुर्ग व्यक्ति अथवा महिला हों । उनको खरीददारी के बहाने से बातों में उलझाकर हम व हमारे अन्य साथी दुकान में रखी ज्वैलरी चालाकी से गायब कर देते हैं ।

i

पूछताछ में महिला ने बताया कि काफी समय पहले मेरे पति का स्वर्गवास हो चुका है मेरे पांच बच्चे हैं । हम पर बहुत कर्जा हो गया है, खर्चा नहीं चल रहा है। मेरा गाजियाबाद का घर गिरवी रखा है। मै खुद भी बीमार रहती हूं। अपने बच्चों का पालन पोषण करने के लिए हमने लालच में आकर दिनांक 02.05.2024 को घनसाली में अपने 03 और साथियों के साथ प्लानिंग करके मेरे देवर राजू की मारुति कार जैन स्टैलो से एक ज्वैलरी शॉप में गहने देखने के बहाने दुकान से कुछ गहने चोरी कर के गाजियाबाद चले गये थे। यह सोचकर कि इनको पहाड की किसी छोटी दुकान में बेचेगें तो किसी को शक नहीं होगा, इसीलिये हम किसी आसान शिकार की तलाश में ज्वैलरी को साथ लेकर बेचने अपने साथियों के साथ यहां आ गये।

अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी हैं जिनके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर कई शहरों में अन्य वारदातें भी की गयी हैं । इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है । मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित अन्य वांछित अभियुक्तगण की तलाश जारी है उपरोक्त घटना के अनावरण के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा नगद ढाई हजार रुपए का इनाम की घोषणा की गई है।

बरामद ज्वैलरी
घटना में चोरी हुई चार सोने की मालाएं कीमत लगभग एक लाख पचास हजार

गिरफ्तार अभियुक्त गण
1-सुनीता पत्नी स्व0 राम चन्दर उम्र 51 वर्ष निवासी अशोक विहार ,अखाडे वाली गली, थाना लोनी गाजियाबाद , उ0प्र0 2.अभियुक्ता का पुत्र रितिक उम्र 19 वर्ष पुत्र स्व0 रामचन्दर निवासी उपरोक्त

वांछित अभियुक्तगण
1-अभियुक्ता का देवर राजू उर्फ मद्रासी पुत्र स्व0 भगवान दास उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम चन्दोसी जिला सम्भल उ0प्र0
2.सन्ध्या पुत्री जयपाल उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम चंदोसी उ0प्र0
3-विशाल निवासी गजरोला उ0प्र0