ब्रेकिंग:- भारतीय स्टेट बैंक के लापता मैनेजर की कार गंगा नदी से बरामद, बैंक मैनेजर का नहीं लगा अभी कोई सुराग।

उत्तराखंड चमोली देहरादून ब्रेकिंग न्यूज

ऋषिकेश:- भारतीय स्टेट बैंक शाखा सैंजी चमोली के प्रबंधक बीते सोमवार से लापता हैं। मंगलवार को उनकी कार ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर व्यासी के समीप एसडीआरएफ ने गंगा नदी से बरामद की। पहाड़ी की ढलान से उनका आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक परिचय पत्र मिला। प्रबंधक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है कि वाहन में कितने लोग सवार थे।

लोकेशन के हिसाब से शाम सात बजे व्यासी मे थे बैंक मैनेजर

i

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक सैंजी चमोली के ब्रांच मैनेजर बीते सोमवार को दिन में दो बजे देहरादून से रवाना हुए थे। लोकेशन के हिसाब से वह बीते रोज शाम सात बजे व्यासी मे थे। उन्हें रात में ही सैंजी चमोली पहुंचना था। सूचना के आधार पर थाना मुनिकीरेती के अंतर्गत व्यासी पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप रावत और एसडीआरएफ व्यासी की टीम ने व्यासी क्षेत्र में सर्च किया। सर्चिंग के दौरान गंगा से एक कार बरामद हुई। कार को नदी से बाहर निकाला जा रहा है।
जिस स्थान से यह कार गंगा में गिरी है वहां पहाड़ी से कुछ सामान मिला है। जिसमें शाखा प्रबंधक अमित विव्रेजा (36 वर्ष) पुत्र जबर सिंह का आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक परिचय पत्र मिला है। उनका कोई पता नहीं चल पाया है। कार को गंगा से बाहर निकाले जाने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। अभी यह भी जानकारी नहीं है कि कार में कितने लोग सवार थे।