ब्रेकिंग:- रुद्रप्रयाग में विशेष समुदाय के दो युवकों का स्थानीय युवती को लेकर अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग:- नगर मुख्यालय रुद्रप्रयाग में एक दुकान में काम कर रही युवती को लेकर विशेष समुदाय के दो लोगों द्वारा की जा रही अश्लील बातचीत का ऑडियो क्लिप वॉयरल होने का मामला प्रकाश में आया है। ऑडियो सुनते ही विभिन्न हिन्दू संगठनों ने उक्त दुकान के साथ ही कोतवाली में कड़ा विरोध किया और बवाल काटा। वहीं युवती की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग मुख्यालय के डाल पुलिया के समीप विशेष समुदाय के दुकान संचालक के यहां एक युवती कार्य करती थी। इस युवती के बारे में विशेष समुदाय के दो लोगों द्वारा अश्लील बातें करने का ऑडियो वायरल हुआ है। जैसे ही ऑडियो वॉयरल होने की खबर विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल और दुर्गा वाहनी के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने संबंधित दुकान के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही कोतवाली में भी प्रदर्शन के साथ नारेबाजी की। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक दुकान को बंद कर भाग गया है।

i

इधर, ऑडियो वॉयरल होने पर चिंतित और दुखी युवती ने कोतवाली में तहरीर दी है, जिस पर देर सांय कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है, जबकि जांच शुरू कर दी गई है।
पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध घिल्ड़ियाल ने बताया कि मामले में मुदकमा दर्ज कर दिया गया है। ऑडियो की जांच की जा रही है। यदि इसमें किसी बड़े क्राइम होने की संभावना बन रही है तो सख्त कार्यवाही की जाएगी। इस तरह के कृत्य करने के दोषियों को किसी भी दशा में बख्सा नहीं जाएगा। उन्होंने आम जनता के साथ ही हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं से भी शांति व्यवस्था की अपील की। कहा कि किसी भी तरह से लॉयन आर्डर को खराब न करें।

वहीं विहिप के जिलाध्यक्ष भरत रावत, बजरंग दल के राजेंद्र बिष्ट, जिला पंचायत सदस्य नरेंद्र बिष्ट, पंकज बिष्ट, शैलेन्द्र भारती, आदि ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए। इस तरह के लोग देवभूमि का माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस से मामले में कड़ी कार्यवाही की मांग की है।