ब्रेकिंग:- अंकिता भंडारी के परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इनकार, पोस्टमार्टम पर उठाए सवाल, मनाने में जुटा शासन प्रशासन।

उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज श्रीनगर

श्रीनगरः- अंकिता भंडारी मर्डर केस में आज पौड़ी के श्रीनगर में अंकिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। श्रीनगर गढ़वाल के आईटीआई घाट में दूर दराज से लोगों के पहुंचना का सिलसिला तेज हो गया है। हत्याकांड के विरोध में श्रीनगर व्यापार सभा ने बाजार बंद रखा है। शहर में माहौल गमगीन है। घाट पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

i

आपको बता दें कि अंकिता भंडारी मर्डर केस के बाद लोगों में भारी उबाल है। अंकिता की बॉडी को श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी में रखा गया है। जहां पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा है। आक्रोशित लोगों ने मोर्चरी का घेराव किया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं, पौड़ी जिले के 6 विधायक अभी तक परिजनों से मिलने नहीं पहुंचे है।
वहीं, दूसरी तरफ अंकिता के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है। फिलहाल शासन-प्रशासन परिजनों को मनाने में जुटा हुआ है।
गौर हो कि अंकिता भंडारी के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। परिजनों का कहना सरकार द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए रिजॉर्ट में तोड़ा गया। वहीं परिजनों ने अंकिता के पोस्टमार्टम पर भी सवाल उठाए हैं। परिजनों ने अंकिता का फिर से पोस्टमार्टम करने की मांग की है। वहीं शासन-प्रशासन अंकिता भंडारी के परिजनों को मनाने में जुटा है, क्यों कि परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। बता दें कि अंकिता भंडारी मर्डर केस में पूरे प्रदेश में लोगों में खासा आक्रोश है। श्रीनगर गढ़वाल के आईटीआई घाट में दूर दराज से लोगों के पहुंचना का सिलसिला तेज हो गया है।
वहीं अंकिता के हत्यारो को फांसी देने की मांग को लेकर लोग मोर्चरी के आगे बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरने पर बैठे हैं। लोगों का कहना है कि अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए, भाई को नौकरी दी जाए, मृतका के परिजन अभी तक मोर्चेरी नहीं पहुँचे हैं और फाइनल पीएम रिपोर्ट आने तक अन्तिम संस्कार न करने की माँग पर अड़े हैं। पुलिस ने ट्रैफिक कोटेश्वर और कीर्तिनगर से डाइवर्ट किया है।