बड़ी खबर:- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के काफिले को हाथी ने दौड़ाया, ऐसे बची जान, देखिये वीडियो।

उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल ब्रेकिंग न्यूज

i

कोटद्वार:- पौड़ी दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का काफिला जब कोटद्वार-दुगड्डा हाईवे से गुजर रहा था, तभी टूट गदेरे के पास अचानक हाथी निकल कर हाईवे पर आ गया। जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। हाथी को नजदीक आता देख त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोग को वाहन छोड़ भागना पड़ा। इस दौरान जान बचाने के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोगों को पहाड़ पर चढ़ना पड़ा।
हाथी के हाईवे पर आने की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने हाथी को एनएच से हटाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वन विभाग की टीम ने हवाई फायरिंग कर हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। वहीं, हाथी के आने से हाईवे की दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया।
आपको बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला सतपुली से कोटद्वार की ओर आ रहा था। शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच कोटद्वार-दुगड्डा के बीच टूट गदेरे के पास अचानक एक हाथी सड़क पर आ गया। इसके कारण त्रिवेंद्र का काफिला करीब आधे घंटे तक रुका रहा। वहीं बड़ी मार्ग पर वाहनों का जमघट लग गया। पूर्व सीएम के काफिले में शामिल पृथ्वीराज चौहान पहाड़ी पर चढ़ते हुए घायल हो गए। वहीं, त्रिवेंद्र रावत के हाईवे से जाने के बाद वन कर्मियों ने राहत की सांस ली।