गजब:- भाजपा विधायक की दबंगई, समर्थक की गाड़ी का चालान करने पर अधिकारी पर उठा डाला हाथ, देखिए वीडियो।

उत्तराखंड देहरादून पौड़ी गढ़वाल सोशल मीडिया वायरल

समर्थक की गाड़ी का चालान होने से गढ़वाल विधायक एक अधिकारी पर ऐसे आगबबूला हुए कि अधिकारी को सरेआम सड़क पर पीटने के लिए हाथ ही उठा दिया।

कोटद्वार:- उत्तराखंड में विधायकों के सिर पर सत्ता का नशा इस कदर हावी है कि वो सरकारी कर्मचारियों पर हाथ उठाने से भी नहीं चूक रहे हैं। भले ही आम जनता के काम न हो, लेकिन नेता के किसी समर्थक का चालान नहीं कटना चाहिए।

जी हाँ, ऐसा ही एक मामला कोटद्वार से सामने आया है। जहां लैंसडॉन से बीजेपी विधायक महंत दिलीप सिंह रावत ने अपने कार्यकर्ता का चालान होने से नाराज होकर एक सरकारी कर्मचारी परिवहन विभाग में कार्यरत हरीश चंद्र सती पर हाथ तक उठा दिया।

गनीमत रही कि सिर्फ थप्पड़ नहीं मारा, लेकिन बाकी बुरा भला काफी कहा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक की किरकिरी पूरे देश में हो रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक किस कदर गुस्से में थे कि चालान काटने वाले अधिकारी पर सीधा हाथ उठाने चले आए। हालांकि आसपास खड़े लोगों को देख करके विधायक ने अपना हाथ रोक लिया, लेकिन इस कर्मचारी को विधायक ने काफी भला बुरा कहा।

i

क्यों नाराज हो गए थे बीजेपी विधायक?

मामला सिर्फ इतना था कि विधायक की पार्टी के कार्यकर्ता का अधिकारी ने नियम अनुसार चालान कर दिया था। चालान होने से विधायक इस कदर खफा हुए कि अधिकारी को मारने ही मौके पर पहुंच गए। इस अधिकारी ने कहना भी चाहा कि नियम अनुसार काम किया है, लेकिन विधायक शायद कुछ सुनने को तैयार नहीं थे।

इस मामले में परिवहन विभाग के अधिकारी हरिश चंद्र सती सामने नहीं आए हैं। वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन अब वीडियो वायरल होने से विधायक और उनके समर्थक खासे परेशान हैं। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है, लेकिन वीडियो आज सुबह से वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक किस तरह से एक सरकारी कर्मचारियों को दबंगई दिखा रहे हैं वह भी तब जब वह अपना काम ठीक से कर रहा है। अब इस घटना का वीडियो वायरल होने से भारतीय जनता पार्टी सफाई देने में जुट गई है।

देखिए वीडियो